Uncategorized

क्या होगा जब गणेश जी दिखेंगे सपने में?

साउंड स्लीप में ड्रीम्स लगभग सभी को दिखतें हैं। इन सपनों में कभी कुछ चीजें, कभी कोई फ्रेंड, रिलेटिव कभी कोई प्लेस और कभी-कभी फोरफादर्स या भगवान भी दिख जाते हैं। इन स्ट्रेंज ड्रीम्स के पीछे छुपे हुए सीक्रेट्स जानने की क्यूरोसिटी भी सभी में होती है बात यदि भगवान से रिलेटेड ड्रीम्स की हो तो ये आपकी अपने रिलिजन के प्रति आस्था को रिप्रजेंट करते हैं और आपके फ्यूचर में होने वाले शुभ-अशुभ प्रभावों से इंट्रोडक्शन करवा देते हैं यदि साक्षात् भगवान श्री गणेश कभी सपने में दिख जाएँ तो क्वेरीज का होना आॅब्वियस है और गणपती बप्पा के सपने में आने से कई पॉसिबिलिटीज भी आपकी लाइफ में बनती हैंः-

प्रसन्न मुद्रा

इस में गणेश जी यदि आपको सपने में दिखते हैं तो ये शुभ संकेत है और आप समझ जाइये की पिछले काफी समय से चली आ रही प्राॅब्लम्स का दि एन्ड होने वाला है।

आशीर्वाद देते हुए गणपती

इस का ड्रीम में दिखने का मतलब आपकी लाइफ में सुख, धन-धान्य, आनंद-मंगल का संचार होना निश्चित है।

गणेश जी की मूर्ति

इस के दर्शन सपने में होते हैं तो उस समय आप पर किसी भी बड़े काम की रिस्पाॅन्सिबिलिटी है तो आप उसको बखूबी निभा पाएंगे। स्टूडेंट्स हैं तो एक्सीलेंट रिजल्ट पाएंगे और कामकाजी लोग वर्कप्लेस पर सक्सेस अचीव करेंगे ।

नृत्यमुद्रा

इस में गणेश जी का सपनें में आना आपकी लाइफ से मेन्टल-स्ट्रेस, टेंशन्स के खत्म होने का साइन है। नाचते हुए गणेश का दिखना एक और बात प्रूव करता है दर्शकों के वो आपसे बहुत खुश हैं। आप भी खुश रहे।

गणेश जी का अपने वाहन मूषक

इस के साथ सपने में दिखना एक ऐसा सहयोगी मिलने का साइन है जिससे लाइफ में, बिजनस में, करियर में, वर्कप्लेस पर कोई न कोई पॉजिटिव डायरेक्शन या माइलस्टोन अचीव हो सकता है।